बिहार चुनाव में ख़राब पर्दशन के बाद जदयू ने लिया अहम फ़ैशला, बदले कई ज़िलाध्यक्ष


पटना@ बिहार चुनाव में ख़राब पर्दशन के बाद जदयू ने लिया अहम फ़ैशला, बदले कई ज़िलाध्यक्ष l जदयू ने सोमवार को अपने 41 संगठन जिलों के नए अध्यक्ष की सूची जारी कर दी। जदयू के नए प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने जिलाध्यक्षों की जो सूची जारी की है उनमें कई पूर्व मंत्री व विधायकों को जगह दी गई है।

मनोज कुमार किसान को मुजफ्फरपुर जिला का अध्यक्ष बनाया गया ,पूर्व विधायक अरुण मांझी को पटना जिला जदयू का अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं परशुराम पारस पटना के बाढ़ संगठन जिला के अध्यक्ष होंगे। मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि भीष्म सहनी को बगहा, शुत्रुघ्न कुशवाहा को पश्चिम चंंपारण, रतन सिंह पटेल को पूर्वी चंपारण, कमलेश पांडेय को शिवहर, सत्येंद्र कुशवाहा को सीतामढ़ी, अजय चौधरी को दरभंगा, राजेंद्र प्रसाद यादव को सुपौल, सत्येंद्र कामत को मधुबनी, आशीष कुमार पटेल को अररिया, नौशाद आलम को किशनगंज, श्रीप्रसाद महतो को पूर्णिया, शमीश इकबाल को कटिहार, मंजू कुमारी उर्फ गुड्डी देवी को मधेपुरा, चंद्रदेव मुखिया को सहरसा, मनोज कुमार को मुजफ्फरपुर, संजय चौहान को गोपालगंज, उमेश ठाकुर को सिवान, विशाल सिंह राठौर को सारण, सुभाषचंद्र सिंह को वैशाली, अश्वमेघ देवी कीे समस्तीपुर, रुदल राय को बेगूसराय, बबलू मंडल को खगडिय़ा, वीरेंद्र सिंह कुशवाहा को नवगछिया, पंचम श्रीवास्तव को भागलपुर, अमरेंद्र कुमार सिंह को बांका, संंतोष सहनी को मुंगेर, रामानंद मंडल को लखीसराय, रणधीर कुमार उर्फ सोनी मुखिया को शेखपुरा का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

चुनाव के नतीजों के बाद ऐक्शन मोड में जदयू

आपको बता दे चुनाव के नतीजों के बाद ही पार्टी लगातार खुद को मज़बूत करने में लगी हुई है l लगातार एक पर एक अहम फ़ैशले लिए जा रहे है l मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफ़ा देकर आर सी पी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया l उसके तुरंत बाद प्रदेश अध्यक्ष भी बदले गये और अब आचानक ज़िलाअध्यक्ष l देखना ये है की पार्टी की ये रणनीति पार्टी को कितना फ़ायदा पहुँचाती है l

Priyatank:

This website uses cookies.